Home Crime ऊना में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, छापेमारी में पांच लड़कियां और होटल...

ऊना में सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, छापेमारी में पांच लड़कियां और होटल का मालिक गिरफ्तार


पुलिस के मुताबिक होटल से पकड़ी गईं पांचों युवतियों को पंजाब से लाकर यहां देह व्यापार करवाया जा रहा था (फाइल फोटो)

गुप्त सूचना मिलने पर कुछ पुलिस कर्मचारियों को ग्राहक बनाकर होटल में भेजा गया. यहां होटल मालिक ने उन्हें पांच युवतियां दिखाई और प्रति युवती पांच सौ रुपये रेट तय हो गया. इसके बाद पुलिस की टीम ने छापा मारकर यहां से पांच युवतियों को पकड़ा. यह सभी पंजाब की रहने वाली हैं जिन्हें पुलिस ने बाद में उनके परिजनों के हवाले कर दिया

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    October 31, 2020, 9:34 PM IST

ऊना. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के ऊना में सेक्स रैकेट (Sex Racket) का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गगरेट क्षेत्र में एक होटल पर छापा मारकर पांच युवतियों को देह व्यापार (Prostitution) के आरोप में पकड़ा है. पुलिस ने होटल के मालिक को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक उपमंडल गगरेट के एक होटल की आड़ में देह व्यापार (Flesh Trade) चल रहा था. यहां पड़ोसी राज्य पंजाब से युवतियों को लाकर गलत काम करवाया जा रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिसकर्मियों को यहां नकली ग्राहक बनाकर भेजा गया. यहां उनका प्रति युवती पांच सौ रुपए रेट तय होने पर उन्होंने बाहर इंतजार कर रही पुलिस की टीम को इशारा किया जिसके बाद रेड डाली गई.

मिली जानकारी के मुताबिक गगरेट-मुबारकपुर सड़क मार्ग पर स्वां नदी के समीप बने एक होटल में कई दिनों से देह व्यापार का धंधा चल रहा था. पुलिस को इसकी सूचना मिली तो पुलिस के आला अधिकारियों ने इस धंधे का पर्दाफाश करने का प्लान बनाया. शुक्रवार को कुछ पुलिस कर्मचारियों को ग्राहक बनाकर यहां भेजा गया. यहां उन्हें होटल मालिक ने पांच युवतियां दिखाई और प्रति युवती पांच सौ रुपये रेट तय हो गया. इसके बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने युवतियों को होटल से बरामद किया. यह सभी युवतियां पंजाब की रहने वाली हैं जिन्हें पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करने के बाद उनके परिजनों के हवाले कर दिया.

डीएसपी सृष्टि पांडे ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि होटल मालिक द्वारा अन्य राज्यों के युवतियों को यहां बुलाया जाता था और उनसे देह व्यापार करवाया जाता था. उन्होंने बताया कि पुलिस ने होटल मालिक के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस द्वारा उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड हासिल करने का प्रयास किया जाएगा.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -Load WordPress Sites in as fast as 37ms!

Most Popular

Recent Comments