Home Crime पटना में शराब पार्टी आयोजित कर बार बालाओं के साथ ठुमके लगा...

पटना में शराब पार्टी आयोजित कर बार बालाओं के साथ ठुमके लगा रहे पांच युवक गिरफ्तार, बैंक्वेट हॉल सील


पुलिस ने बुधवार को पकड़े गए पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया

पुलिस ने छापेमारी के दौरान मौके से शराब की पूरी पेटी जब्त की है. हालांकि इस दौरान बैंक्वेट हॉल में मौजूद कुछ लोग निकल भागने में कामयाब रहे. पुलिस ने बैंक्वेट हॉल को सील कर दिया है. पुलिस को मैनेजर समेत दो लोगों के खिलाफ भी सबूत मिले हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 24, 2021, 8:54 PM IST

पटना. बिहार में भले शराबबंदी (Liquor Ban) कानून लागू हो लेकिन सुदूर इलाकों की बात छोड़िए राजधानी पटना (Patna) में लोग बेखौफ होकर शराब पार्टी का आयोजन कर रहे हैं. ताजा मामला राजधानी के पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र का है जहां सिटी बैंक्वेट हॉल में बर्थडे पार्टी के दौरान न केवल शराब का सेवन किया जा रहा था बल्कि बार बालाओं के साथ युवकों का हुजूम ठुमका भी लगा रहा था. इस दौरान किसी ने पाटलिपुत्र थाने को इसकी सूचना दे दी जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर मौके से पांच युवकों को नशे की हालत में गिरफ्तार किया.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से शराब की पूरी पेटी जब्त की है. हालांकि इस दौरान बैंक्वेट हॉल में मौजूद कुछ लोग निकल भागने में कामयाब रहे. पुलिस ने बैंक्वेट हॉल को सील कर दिया है. पुलिस को मैनेजर समेत दो लोगों के खिलाफ भी सबूत मिले हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बर्थडे पार्टी में कोलकाता से बार बालाओं को बुलाया गया था. पुलिस अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है कि फरार चल रहे मैनेजर ने ही इस बर्थडे पार्टी की बुकिंग अपने स्तर पर ली थी. इसलिए जब तक पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर लेती तब तक मैरिज हॉल को सील रखा जाएगा. गिरफ्तार युवकों में जक्कनपुर थाना क्षेत्र का अमित कुमार, राजीव नगर थाना क्षेत्र का अजय कुमार, पश्चिम बंगाल के दमदम का शुभम चौधरी, अनिसाबाद का निलेश रंजन और राजीव नगर अनिल कुमार शामिल है. पुलिस ने बुधवार को इन पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से इन्हें जेल भेज दिया गया है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -Load WordPress Sites in as fast as 37ms!

Most Popular

Recent Comments