Load WordPress Sites in as fast as 37ms!
Home Crime बिलासपुर में पड़ोसी ने 12 साल की बच्ची से अपहरण कर किया रेप,...

बिलासपुर में पड़ोसी ने 12 साल की बच्ची से अपहरण कर किया रेप, आरोपी युवक गिरफ्तार


पीड़ित बच्ची ने अपनी मां को बताया कि पड़ोस में रहने वाले युवक ने शौचालय ने अपहरण कर उसके साथ गलत काम किया (न्यूज़ 18 ग्राफिक्स)

पीड़िता ने घर लौटने पर अपनी मां को बताया कि पड़ोस में रहने वाला दिनेश उसे जबरदस्ती शौचालय से उठाकर ले गया था और उससे गलत काम (रेप) किया. आरोपी ने पीड़िता को इसके बारे में किसी ने नहीं बताने की भी धमकी दी थी

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 25, 2021, 12:15 AM IST

बिलासपुर. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर (Bilaspur) में नाबालिग लड़की से रेप (Minor Girl Rape) का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस में पीड़िता की मां की दर्ज कराई शिकायत के मुताबिक 23 फरवरी की रात लगभग सवा आठ बजे वो अपने घर में खाना पका रही थी. खाना तैयार होने पर उन्होंने बच्चों को आवाज लगाई. लेकिन जब बच्चों ने जवाब नहीं दिया तो वो उनके कमरे में चली गईं. यहां उनके बेटे ने बड़ी बहन के शौच जाने की बात कही. इसके बाद उन्होंने अपनी बेटी को आवाज लगाई और शौचालय की तरफ उसे तलाश किया लेकिन उसका कोई पता नहीं चला.

महिला ने इस संबंध में अपने परिवारवालों को बताया तो सब मिलकर उसकी तलाश में जुट गए. तभी उन्हें लड़की पड़ोसी बलदेव के घर की तरफ से आते हुए दिखाई दी. घर लौटने पर उसने अपनी मां को पड़ोस में रहने वाले दिनेश द्वारा की गई शर्मनाक हरकत के बारे में बताया. पीड़िता ने कहा कि दिनेश उसे जबरदस्ती शौचालय से उठाकर ले गया था और उससे गलत काम (रेप) किया. आरोपी ने पीड़िता को इसके बारे में किसी ने नहीं बताने की भी धमकी दी थी.

पुलिस ने पीड़ित लड़की की मां की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, आईपीसी की धारा 376, 363 और 506 के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस अधीक्षक (एसपी) दिवाकर शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -Load WordPress Sites in as fast as 37ms!

Most Popular

Recent Comments