Load WordPress Sites in as fast as 37ms!
Home Crime रांची में छिपकर रह रहा शातिर PLFI नक्सली राजू गोप गिरफ्तार, पिस्तौल...

रांची में छिपकर रह रहा शातिर PLFI नक्सली राजू गोप गिरफ्तार, पिस्तौल और कारतूस बरामद


पुलिस ने बताया कि नक्सली राजू गोप रांची जिले में पीएलएफआई संगठन के विस्तार में जुटा था

पुलिस ने गिरफ्तार पीएलएफआई (PLFI) नक्सली राजू गोप (Raju Gope) के कब्जे से चार पिस्टल, 81 कारतूस और 19 मोबाइल फोन बरामद किया है. पुलिस की मानें तो वो इन मोबाइल का इस्तेमाल लेवी सहित आपराधिक वारदातों को अंजाम देने के लिए करता था

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 24, 2021, 11:21 PM IST

रांची. शातिर पीएलएफआई (PLFI) नक्सली राजू गोप को रांची पुलिस गिरफ्तार करने में सफल हुई है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चार पिस्टल, 81 कारतूस और 19 मोबाइल फोन बरामद किया है. पूर्व में आरोपी रांची जिले के सीठीओ टीओपी से फरार हो गया था तब से पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए बुधवार को राजू गोप (Raju Gope) को पाली पंडरा मोड़ के पास से धर दबोचा. राजू गोप पर 18 आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक वो रांची (Ranchi) जिले में पीएलएफआई संगठन को मजबूत बनाने में जुटा हुआ था.

पुलिस ने शातिर नक्सली राजू गोप के पास से 19 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. पुलिस की मानें तो वो इन मोबाइल का इस्तेमाल लेवी सहित आपराधिक वारदातों को अंजाम देने के लिए करता था. आरोपी पिछले कई दिनों से रातू थाना क्षेत्र के पाली में छिपा हुआ था. इसकी सूचना मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सुरेंद्र कुमार झा ने ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया और छापेमारी कर राजू गोप को धर दबोचा.

नक्सली राजू गोप के अपराध की लिस्ट काफी लंबी है. उस पर अलग-अलग थानों में 18 मामले दर्ज हैं. एसएसपी सुरेंद्र झा ने राजू गोप को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम को बधाई देते हुए कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी से इलाके में शांति होगी.

बता दें कि धुर्वा थाना पुलिस ने रांची-खूंटी मार्ग के टोरियन व‌र्ल्ड स्कूल के पास ताबड़तोड़ फायरिग और पोस्टरबाजी के मामले में राजू गोप को पूर्व में पकड़ा था और उसके बाद उसे सीठियो टीओपी में रखा था. यहां से राजू गोप पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. उसकी फरारी के बाद तुपुदाना के थानेदार सहित तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -Load WordPress Sites in as fast as 37ms!

Most Popular

Recent Comments