Home Crime शाहजहांपुर कांड का खुलासा: आरोपी गिरफ्तार, दुष्कर्म में नाकाम होने पर किया...

शाहजहांपुर कांड का खुलासा: आरोपी गिरफ्तार, दुष्कर्म में नाकाम होने पर किया दोनों बच्चियों पर हमला


शाहजहांपुर कांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. (Photo: एसपी एस आनंद)

Shahjahanpur News: शाहजहांपुर कांड में पुलिस ने एक शख्स अनिल को गिरफ्तार किया है. ये शहद निकालने का काम करता है. पुलिस के अनुसर इसी शख्स ने बच्चियों के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. नाकाम रहने पर जानलेवा हमला किया, जिसमें एक बच्ची की मौत हो गई और एक घायल है.

  • News18Hindi

  • Last Updated:
    February 24, 2021, 6:20 PM IST

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में एक बच्ची की हत्या (Murder) और एक बच्ची के गंभीर हालत में घायल होने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने एक आरोपी अनिल को गिरफ्तार किया है. पता चला है कि वह शहद निकालने का काम करता है. अनिल से पूछताछ में पुलिस को पता चला कि दुष्कर्म (Rape) में नाकाम होने के बाद उसने घटना को अंजाम दिया.

पुलिस ने बताया कि अनिल दोनों बच्चियों को बिस्किट का लालच देकर सरसो के खेत मे ले गया था. यहां उसने दुष्कर्म की कोशिश की तो उसमें नाकाम रहा. इसके बाद उसने धारधार हथियार से बच्चियों पर हमला कर दिया. पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लोहे की राड, कपड़े, साइकिल, बिस्किट, पैकेट बरामद किए हैं. पता चला है कि अनिल कंजड़ जाति का है और शहद निकालने का काम करता है.

दो दिन पहले बच्ची की मिली थी लाश

बता दें थाना कांट के भानपुर गांव का ये मामला है. दो दिन पहले यहां सरसों के खेत से 5 साल की बच्ची का शव मिला था. वहीं पास ही एक अन्य खेल में दूसरी बच्ची बुरी तरह घायल अव्स्था में मिली थी. घायल बच्ची का बरेली के अस्पताल में इलाज चल रहा है. वह काफी समय तक कोमा में थी, डॉक्टरों के अनुसार अब वह कोमा से बाहर आ गई है और उसके स्वास्थ्य में भी सुधार हो रहा है. हालांकि अस्पताल में बच्ची से मिलने की अभी किसी को इजाजत नहीं है.वहीं मंगलवार को घटना में मृत बच्ची का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इस दौरान बच्ची की मां ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई थी.








Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -Load WordPress Sites in as fast as 37ms!

Most Popular

Recent Comments